Tuesday 27 January 2015

{NEW} Love Shayari and Messages in Hindi For Girl 2016

Today i am going to share with you Love sms In Hindi and English and Love shayri for girl and Love Sad romantic sms In Hindi For whatsapp and facebok if you want to Love Quotes in Hindi 2016 and love sms in hindi for girlfriend and love sms bangla and love sms for girlfriend and sweet love sms then see here we have big collection of love sms in english and romantic sms and miss you sms and sad love sms and also check here romantic sms for boyfriend romantic and sms for girlfriend romantic and sms in hindi for girlfriend and most romantic sms and love sms and romantic sms in hindi english and romantic sms and romantic quotes and Whatsapp or Facebook 2016

   Love sms Shayri status In Hindi
Love sms Shayri status In Hindi


"New, Latest Romantic SMS »-(¯`·.·´¯)-> I want U 2 miss me wen U think of me, kiss me wen I'm there. Hold me like I'm you're everything, twiddle your fingers in my hair."


"Akele Pan Ne Bigaari Hai Aadatein Meri, Wo Laut Aye Toh Mumkin Hai Sudhar Jaun Main."


"Keh ke dekh liya, Chup reh ke bhi dekh liya, Kya karein jab unhone hi khamosh kar diya. Unse baat karne ke liye hum bahut tadapte hain, Par kya karein jab hamare call karne se who bhadkte hai."


"Pyar Me Satana Koi Aapse Seekhe Intezar Karwana Koi Aapse Seekhe Har Pal Teri Raah Me Palken Bichayi Hai Maine Par Bina Dekhe Guzar Jana Koi Aapse Seekhe..!"


"तेरी याद में आँखे भिगो लू, उदास रात की तन्हाई में सो लू, अकेले गम का बोझ अब संभलता नहीं, तू मिल जाये तो तुझसे लिपट कर रो लू."


":: Romantic sms for wife :: So kiss me and smile for me Tell me that you'll wait for me Hold me like you'll never let me go Cause I'm leavin' on a jet plane Don't know when I'll be back again"


"Na chaho kisi ko itna ki chahat aapki majboori ban jaye, Chaho kisi ko itna aapka pyaar uske liye zaroori ban jaye."


"Mujrim Hu Teri Aye Sanam Jo Ji Chahe Saza Dena Faqat Itna Karam Karna Ki Meri Jagah Kisi Aur Ko Mat Dena..!"


"Tere husn ki aag mein jal jaane de mujhe Tere hoton ki mey ko pee jaane de mujhe Mil jaaye meri rooh ko maut ka sukun Tere jism ki kabr mein dafan ho jaane de mujhe"


"Aye khat jaa unke haathon ko choom le, Jab woh padhe toh unke honthon ko choom le, khuda na kare woh faad bhi dale toh girte girte, unke kadamo ko choom le..."


"My name is 'I' My problem is 'LOVE' My solution is 'YOU' I LOVE YOU!"


"Sapno ki duniya mein hum khote gaye,Hosh mein the fir bhi madhosh hote gaye,Jane kya jadoo tha us ajnabi chahere mein,Khud ko bahut roka fir bhi uske hote gaye.." 


"Tamanna karte ho jin khushiyon ki,Dua h wo khushiya aapke kadmo me hoKhuda aap ko woh sab haqiqat me de,Jo kuchh aap ke sapno mein ho....!!!"


"Milna hai tum se, khone se pehle,Kehna hai tum se, ruthne se pehle,Ruthna hai tum se, jaane se pehle,Or jeena h tumhare sath marne se pehle."


"Khuda ki fursat me ek pal aya hoga,Jab usne ap jese pyare insan ko bnaya hoga,Na jane kounsi dua kubool huyi hamari,Jo usney aap ko humsey milaya hoga...!!!!" 


"Aapki yaad hi meri jaan hain,Shayad es haqeeqat se aap anjaan hai,Mujhe khud nahi pata ki mai kaun hu,Aap ka pyaar hi meri pehchan hain...!!" 


"एक अजीब सी दौड़ है ये ज़िन्दगी,जीत जाओ तो कई अपने पीछे छूट जाते हैं,और हार जाओ तो अपने ही पीछे छोड़ जाते हैं।." 


"Hath Zakhmi Hue To Kuch Apni Hi Khata Thi,Aey DostLakeeron Ko Mitana Chaha Kisi Ko Paany K Liye." 


"Bas....! Ek yahi Baat Uski Mujhe Achhi Lagti Hai....UDAAS Kerke Kehta Hai...'Naraz Toh Nahi Ho Na....Kitna Ajeeb Hai Uska Andaaz Mohabbat Ka....Roz Rula Ker Kehta Hai....'Apna Khayal Rakhna'.. heart.png" 


"Ajeeb hai ye mohhabat ka khel bhi, mujhe ni karni....ruth koi jata hai,tut koi jata hai... heart.png" 


"Wo samjhe na samjhe hamare jazbat kohum manege unki har baat kohum chale jaayenge ek din is duniya ko chodkerwo aasuon bhayege royenge har raat ko." 

No comments:

Post a Comment

Author