Tuesday 10 February 2015

[PREM] Love shayari Messages and Quotes In Hindi For Girlfriend 2016

Love shayri In Hindi:Today i am going to share with you best new Love shayri in hindi for girlfriend or girl.Hindi language is India's national language and hindi language is most populer in India,So here we share some best new unique love shayri in hindi for girl friend or girl.if you really like it then share it with your friends,Here we have big collection of love shayri messages and hindi quotes 2016


Love messages and Quote in hindi 2016

हमारा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त-ओ-ताज का मोहताज हम अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करते हैं.. 

मेरे वजूद मे काश तू उतार जाए मे देखु आईना ओर तू नज़र आए, तू हो सामने और वक़्त ठहर जाए, ये ज़िंदगी तुझे यू ही देखते हुए गुज़र जाए..

मैं तो ऐसा हु शायद तुम कुछ ओर समज लियें... जब से आप मिले हमारे तो साये भी फिसल लियें...

हकीक़त कहो तो उनको ख्वाब लगता है .. शिकायत करो तो उनको मजाक लगता है… कितने सिद्दत से उन्हें याद करते है हम …………. और एक वो है ….जिन्हें ये सब इत्तेफाक लगता है………………

ठहरता नही जिन्दगी का सफीना यही इस जहाँ का है अक्सर करीना है बेताब-ओ-बेचैन रहना ही जीना यह हर लहजा करती है मौजे इशारे


मंदिर में जप करता हूँ, मस्जिद में आदाब करता हूँ, इंसान से कहीं भगवान ना बन जाउ इसलिए रोज़ तुझको SMS करके पाप करता हूँ


दिल कहता है कि शायद किसी ने धीमे से मेरा नाम पुकारा होगा..!! और यहाँ देखो पानी मे चलता एक अन्जान साया..!!

शिकायत है उन्हें कि हमें मोहब्बत करना नही आता, शिकवा तो इस दिल को भी है …… पर इसे शिकायत करना नहीं आता..

मैं तो ऐसा हु शायद तुम कुछ ओर समज लियें... जब से आप मिले हमारे तो साये भी फिसल लियें...

वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही, वो मोहबत ही क्या जिसमे यादें नही, वो यादें क्या जिसमे तुम नही, और वो तुम ही क्या जिसके साथ हम नही!!!

उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको हम तो कुछ भी देने के काबिल नहीं, देनेवाला हज़ार खुशिया दे आपको!

सर्द मौसम में बहुत याद आते हैं.... धुंध में लिपटे हुए....वादे तेरे...

उनकी आँखों में लगा है सुरमा ऐसे जैसे चाकू पर लगायी हो धार किसी ने

नां जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी… तुझे ही देखने की तलब रहती है……! ..

खूबसूरत हम नहीं.... यकीं मानो.. तुम्हारा इश्क है.... जो नूर बनकर.... हमारी आँखों से छलकता है....

जिस चीज़ पे तू हाथ रखे वो चीज़ तेरी हो, और जिस से तू प्यार करे, वो तक़दीर मेरी हो.

दिल का दर्द दिल तोड़ने वाले क्या जाने, प्यार के रिवाज़ो को ज़माना क्या जाने, होती कितनी तकलीफ़ लड़की पटाने मैं, ये घर पे बैठा लड़की का बाप किया जाने. ..

तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को हमें कुछ सा गुमान होता है देखो ना मुझे इस कदर मदहोश नज़रों से कि दिल बेईमान होता है


मेरे तन से महकती है तेरी खुशबू, अपनी सांसो से हटाऊ कैसे तेरी इश्क की सजदा की है मैने,तेरी सूरत से नजरे हटाऊ कैसे


 ज़िन्दगी में सारा झगड़ा ही ख़्वाहिशों का है ना तो किसी को गम चाहिए... ना ही किसी को कम चाहिए..


 फिर सुबह एक नई रोशन हुई फिर उम्मीदें नींद से झांकती मिली वक़्त का पंछी घरोंदे से उड़ा अब कहाँ ले जाए तूफाँ क्या पता


 ये ख़ामोशियाँ भी अजीब रिश्ता निभाती है.,, लब अक्सर खुलते हैं , पर कभी आवाज़ नहीं आती है


 लाखो हसीन है इस दुनिया में तेरी तरह…. क्या करे हम्हे तो तेरी रूह से प्यार है....


 दिल का दर्द दिल तोड़ने वाले क्या जाने, प्यार के रिवाजों को ज़माने क्या जाने, होती कितनी तकलीफ़ लड़की पटाने मैं, ये घर पे बैठा लड़की का बाप किया जाने?


 बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी इन्हें बना दो किस्मत हमारी हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी


 "तू" मुझमेँ पहले भी था "तू " मुझमें अब भी है , पहले मेरे लफ़्ज़ों में था ..अब मेरी खामोशियों में है..."!!


 सुबह का हर पल ज़िंदगी दे आपको दिन का हर लम्हा खुशी दे आपको जहा गम की हवा छू कर भी न गुज़रे खुदा वो जन्नत से ज़मीन दे आपको
 सूरज आग उगलता है सहना धरती को पड़ता है मोह्हबत निगाहे कराती है सहेना दिल को पड़ता है…


 न मेरा नाम था न दाम था बाजारे मोहब्बत मे, तुमने भाव पूछकर अनमोल कर दिया ||

Also See Here::
sad shayri in Hindi
Romantic Love shayri
Funny shayari In Hindi

1 comment:

  1. taskbarx your website has made our desktops visually stunning! Thank you for your innovative solutions and commitment to user satisfaction. Your hard work and dedication are truly appreciated. Here’s to a future filled with more amazing updates and improvements!

    ReplyDelete

Author